FREE FIRE को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया जाएगा Made in India Indus Game 2022

FREE FIRE , Made in India Indus Game 2022 – Indian Battle Royale game will now be brought to compete with Free Fire . Pune based game studio SuperGaming has announced its entry into the battle royale mobile gaming industry. This Indian game will be named Indus Battle Royale. At present, the company has not announced its launch date. Only this information has come to the fore that this game will be introduced in 2022 i.e. this year.

SuperGaming has also created a dedicated website about this game. It has been told on the website that Indus will be a made-in-India battle royale game for the world. It will be made available for mobile, PC and consoles.

FREE FIRE को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया जाएगा Made in India Indus Game 2022

indus game,indus gameplay,indus battle royale game,indus,indic gamer yt,indus game trailer,indus game made in india,indus made in india game,indus indian game,indus battle royale,indic gamer,new indian battle royale game,indian battle royale game,indus teaser,indus game teaser,indus battle royale gameplay,indus game release date,indus battle royale release date,indus game download,indus indian battle royale game,made in india games,indian game 2022
FREE FIRE को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया जाएगा Made in India Indus Game 2022

Indus The First Made-in-India Battle Royale Title Announced

आगामी बैटल रॉयल टाइटल का नाम इंडस है और इसे सुपरगेमिंग विकसित किया जा रहा है, जो कि सिली रोयाल और मास्क गन्स जैसे अन्य लोकप्रिय मल्टीप्लेयर गेम के पीछे एक ही कंपनी है। खेल के एक देव टीम के सदस्य रॉबी जॉन ने हाल ही में ट्विटर पर सिंधु की घोषणा की और कुछ दिलचस्प बातें साझा कीं। आप नीचे संलग्न ट्वीट को देख सकते हैं।

सुपरगेमिंग पिछले साल से शीर्षक पर काम कर रहा है और कंपनी ने नवंबर 2021 में अपनी वार्षिक कंपनी मीटअप में इंडस के पहले खेलने योग्य निर्माण की शुरुआत की। कंपनी के अनुसार, यह गेम पारंपरिक बैटल रॉयल गेम में एक भारतीय मोड़ डालता है और पेश करेगा उच्च गुणवत्ता वाली बंदूकें और गेमप्ले सिस्टम।

डेवलपर का कहना है कि ऐसे कई बैटल रॉयल गेम नहीं हैं जो विद्या या बैकस्टोरी द्वारा समर्थित हों। इसलिए, सिंधु के साथ, वे एक युद्ध रॉयल शीर्षक बनाना चाहते थे जो “भारतीय इतिहास, संस्कृति और भारत-भविष्यवाद” से प्रेरित हो।

जॉन ने एक ट्वीट में लिखा, “उम्मीद है कि हमारी गहरी विद्या को एक ऐसी दुनिया बनाने के लिए तैयार किया जाए जो अलग हो, लेकिन संबंधित हो, बंदूकें और गेमप्ले सिस्टम के साथ पूरी हो (कुछ ट्विस्ट के साथ हम लाइन को प्रकट करने की योजना बनाते हैं)।

इन और कई अन्य विवरणों को प्रकट करने के अलावा, सुपरगेमिंग ने खेल के लिए अपने दृष्टिकोण को और समझाने के लिए इंडस के लिए एक आधिकारिक वेबसाइट बनाई। साइट पर, खेल की एक टीज़र छवि है, जिसमें एक चरित्र को “कई रहस्यमय वातावरणों में से एक” में गोता लगाते हुए दिखाया गया है जो सिंधु (हेडर इमेज) में तलाशने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने एक टीज़र वीडियो भी जारी किया है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

Free Fire banned and India Indus Game Lunched

Garena Free Fire के बैन होते ही फ्री फायर को बहुत ही बड़ा नुकशान हुआ है इसी बिच इंडिया में बहुत ही बेहतरीन गेम के बारे में बात चल रही है जिस गेम का नाम INDUS बताया जा रहा है indus game बिलकुल गरेना फ्री फायर की तरह ही है

India Indus Game Lunched date

बहुत ही जल्द indus गेम को लंच किया जायेगा इंडिया द्रारा बताया रहा है 2022 तक लंच हो सकता है Garena Free Fire के बैन होते ही फ्री फायर को बहुत ही बड़ा नुकशान हुआ है इसी बिच इंडिया में बहुत ही बेहतरीन गेम के बारे में बात चल रही है जिस गेम का नाम INDUS बताया जा रहा है indus game बिलकुल गरेना फ्री फायर की तरह ही है

प्लेटफार्म समर्थन और रिलीज की तारीख

इंडस के प्लेटफॉर्म सपोर्ट की बात करें तो यह गेम आश्चर्यजनक रूप से मोबाइल, पीसी और कंसोल पर खेलने के लिए उपलब्ध होगा। सुपरगेमिंग का कहना है कि जिस कारण से वे इंडस को एक बहु-मंच की पेशकश करने का लक्ष्य रखते हैं, वह यह है कि “यह अभी तक नहीं किया गया है।” एपेक्स लीजेंड्स और फ़ोर्टनाइट जैसे अन्य गेम अब कई प्लेटफार्मों पर उपलब्ध हैं, लेकिन वे शुरू में सभी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध नहीं थे। हालांकि, खिलाड़ी लॉन्च के समय अपनी इच्छानुसार किसी भी डिवाइस पर इंडस का आनंद ले सकेंगे।

रिलीज के लिए, कंपनी ने 2022 के अंत तक इंडस को रिलीज करने की पुष्टि की है, हालांकि अभी तक एक सटीक रिलीज टाइमलाइन प्रदान नहीं की गई है। बहरहाल, हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी आने वाले हफ्तों में अधिक विवरण और संभवतः बीटा संस्करणों का खुलासा करेगी।

Also Check –

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *